इस सप्ताह, बॉक्स ऑफिस पर कई धमाकेदार फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें से कुछ हैं महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’, तेजा सज्जा की ‘हनुमान’, और विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ स्टारर ‘मेरी क्रिसमस’। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने का मैदान बना रखा है, और यहां हम जानेंगे कि सोमवार को इनमें कौन आगे है और कौन पीछे।

हनुमान: धूमदार कमाई का सिलसिला जारी

तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ ने शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है और इसके दुसरे सीक्वल ‘जय हनुमान’ की भी घोषणा की गई है। सोमवार को, जो अयोध्या में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर, ‘हनुमान’ ने 11वें दिन में 7.50 करोड़ की कमाई की है और इसका कुल कलेक्शन अब 139.55 करोड़ हो गया है।

मैं अटल हूं: अच्छा प्रदर्शन जारी

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ भी दर्शकों को बहुत प्रभावित कर रही है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इसने चौथे दिन में 80 लाख की कमाई की है। फिल्म ने अब तक 6.45 करोड़ की कमाई कर ली है और दर्शकों को आकर्षित कर रही है।

गुंटूर कारम: महेश बाबू की वापसी

महेश बाबू स्टारर ‘गुंटूर कारम’ ने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 11वें दिन में 1.25 करोड़ की कमाई की है। इसका कुल कलेक्शन अब 119.10 करोड़ हो गया है, और फिल्म आगे भी बढ़ाई जा रही है।

मेरी क्रिसमस: सुगम्य सफलता

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की ‘मेरी क्रिसमस’ को दर्शकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। 11वें दिन में फिल्म ने मह