‘फाइटर’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन: रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ ने अपनी दोगुनी रफ्तार के साथ बॉक्स ऑफिस पर चर्चा को तैयार किया है। फिल्म ने रिलीज के 11 दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ से अधिक का व्यापक बिजनेस किया है और यह वर्ल्डवाइड कैसे कारगर हो रही है, उसकी डिटेल्स यहां हैं।

ऋतिक रोशन की निर्देशित ‘फाइटर’ ने रिलीज होने के पहले ही दिन से धमाल मचाया और फर्स्ट वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। फिल्म ने फिर भी जारी रहे बिजनेस में उछाल-गिरावट के बावजूद फिर से रेस में वापस लौटने का काम किया है और अब तक उम्दा संख्या में कमाई कर चुकी है।

सिनेमा गैलरी में 25 जनवरी 2024 को प्रदर्शित होने वाली ‘फाइटर’ में भारत के अलावा ओवरसीज में भी धमाका मचा रही है। इस एक्शन थ्रिलर ने अब तक वीकेंड पर भी तेजी से बढ़ोतरी की है और दुनियाभर में 300 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन गई है।

मेकर्स के द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, ‘फाइटर’ का वर्ल्डवाइड बिजनेस 11 दिनों में 300 करोड़ के पार पहुंच गया है। फिल्म ने वीकेंड पर 302 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है, जिसमें भारत में 270 करोड़ से ज्यादा की कमाई है।

‘फाइटर’ की कहानी इंडियन एयरफोर्स के पायलट की रूप में उर्वरित है, और इसमें दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबरॉय, ऋषभ साहनी, संजीदा शेख, आशुतोष राणा, और महेश शेट्टी जैसे कलाकारों की मुख्य भूमिका में है। फिल्म ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को पहली बार साथ में देखा है, और इसकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है।