अमित शाह ने कुम्भ मेला इलाहाबाद से पहले लिया संतों का आशीर्वाद

उपासना डेस्क, इलाहाबाद: कुंभ से पहले और संतों का आशीर्वाद लेने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को इलाहाबाद पहुंचे. इलाहाबाद पहुंचने पर अमित शाह बंधवा हनुमान मंदिर पहुंचे. उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत बीजेपी के तमाम नेता और योगी सरकार के तमाम मंत्री मौजूद रहे. मुलाकात के दौरान अखाड़ा परिषद के तमाम संत भी मौजूद रहे. अमित शाह के जूना अखाड़े में आकर दर्शन-पूजन करने और अखाड़ा के लिए ध्यान योग केंद्र और पक्के घाट की सहुलियत देने से संत समाज बेहद खुश है. संतों ने अमित शाह को विजयी होने का आशीर्वाद दिया.

श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास का कहना है की इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किया अच्छा है, लेकिन जो भी पार्टी सत्ता में आती है अपना नाम करने के लिए नामकरण करती है. बीजेपी भी ऐसा ही कर रही है.

उन्होंने कहा कि प्रयाग शब्द अदिकाल से है. इलाहबाद नाम बाद में जोड़ा गया है. जगतगुरु रामदिनेशाचार्य का कहना है की ऐसा कहना गलत है कि बीजेपी के पास हिंदुत्व का कॉपीराइट है. हिंदू धर्म नहीं धर्म तो सनातन धर्म है. किसी भी पार्टी का इसपर कॉपीराइट नहीं है. श्री रामजन्म भूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य ने कुंभ मेले के लिए बजट बढ़ाने का स्वागत किया है.

Comments

comments

error: Content is protected !!